Jan 13, 2018

PHOTOS : आमिर खान की पार्टी में पत्नी किरण ने 'सौतन' रीना के साथ ऐसे बिताया वक्त...!

फिल्मों के साथ-साथ आमिर खान पर्सनल लाइफ में भी परफेक्ट माने जाते हैं. बॉलीवुड में रिश्ते निभाने के मामले में आमिर खान और किरण राव की मिसाल दी जाती है.

हाल ही में यह दंपती 'पानी फाउंडेशन' की लांचिंग इवेंट में शामिल हुआ. इस मौके पर मुकेश अंबानी, रतन टाटा, देवेंद्र फडनवीस जैसी हस्तियां भी मौजूद थीं.

अन्य मेहमानों के साथ इस अवसर पर आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता भी आयी हुई थीं. यहां आमिर की वर्तमान पत्नी किरण ने रीना का खास ख्याल रखा और दोनों ने एक-दूसरे के साथ अच्छा-खासा समय साथ बिताया.

दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय करती नजर आयीं. इस दौरान मेहमानों की आवभगत में लगे आमिर खान भी बीच-बीच में दोनों से हंसते बोलते नजर आये. ऐसे में इन तीनों की आपस में ट्यूनिंग को देख कर कोई नहीं कह सकता था कि इनके बीच 'पति, पत्नी और वो' का रिश्ता है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ उनका 50वां जन्मदिन मनाते नजर आये थे. यहां यह जानना गौरतलब है कि आमिर खान ने वर्ष 2002 में रीना दत्ता से तलाक लेने के बाद किरण राव से शादी कर ली थी. जहां रीना से उन्हें दो बच्चे - इरा और जुनैद हैं, तो किरण से उन्हें बेटा है जिसका नाम है आजाद.

बहरहाल, आमिर खान इस इवेंट में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अपने लुक में नजर आये. आमिर के अलावा, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भूमिकाओं से सजी यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होनेवाली है.
Source - Prabhat Khabar

M 1

Followers